अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है

  • जारी करने का समय:2022-07-04 16:24:45
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:317
  • त्वरित विवरण:

    अरौशा, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शापावर परिवर्त

लेख सामग्री
शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

अरौशारूपांतरक

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

हिर्स्च हावर्डपावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग,अरौशाग्रिड रूपांतरक, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक

निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं, और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमत

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

उत्पादन विभागपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।


अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है



Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

Commentजब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

ज्यादा“ Yn, d” उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is,अरौशापावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक है, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

अरौशापावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

ज्यादा“ Yn,अरौशापावर रूपांतरक के लोड वोल्टेज नियंत्रण पर, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

अइयापरसकेवीअन्य उत्पाद जानकारी
  • अमेरीका10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकविशेषताएं और कार्य

    अमेरीका10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकविशेषताएं और कार्य

  • अमेरीकाघर एलिवेटरचुनने के दस कारण

    अमेरीकाघर एलिवेटरचुनने के दस कारण

  • Gualanपावर रूपांतरित करने वाला मेंटेन्शन कंट्रांटसंक्षारण प्रतिरोध के लिए प्रभावी तरीका

    Gualanपावर रूपांतरित करने वाला मेंटेन्शन कंट्रांटसंक्षारण प्रतिरोध के लिए प्रभावी तरीका

  • पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्

    पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्

  • पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)भण्डार बोर्डिंग ब्रिजकेवल निरंतर अन

    पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)भण्डार बोर्डिंग ब्रिजकेवल निरंतर अन

  • ग्रैंड नोवाकंटेनर लोडिंग प्लेटफ़ॉर्म बोर्डिंग ब्रिजक्या बात है

    ग्रैंड नोवाकंटेनर लोडिंग प्लेटफ़ॉर्म बोर्डिंग ब्रिजक्या बात है

  • ग्रैंड नोवा10 टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का प्राप्तमानक भागों के चुंबकीय प्रश्न का उत्तर दें

    ग्रैंड नोवा10 टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का प्राप्तमानक भागों के चुंबकीय प्रश्न का उत्तर दें

  • ग्रैंड नोवाघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनायामुख्य प्रकार की उत्पादन लाइनें क्या हैं

    ग्रैंड नोवाघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनायामुख्य प्रकार की उत्पादन लाइनें क्या हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है, अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको अरौशा80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकइनमे से कौन बेहतर है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!